Couple suicide News: पानीपत में नवविवाहित जोड़े ने खाया जहर! डेढ़ माह पहले हुई थी शादी

राष्ट्रीय, हरियाणा

दोनों बेहोश मिले। परिजन उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले गए।

Newly married couple consumed poison in Panipat

Newly married couple consumed poison in Panipat News In Hindi: हरियाणा के पानीपत में एक नवविवाहित जोड़े द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी तब हुई जब मंगलवार की सुबह परिजनों ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया और किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर दोनों बेहोश मिले। परिजन उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने लड़की के माता-पिता को सूचना देकर मौके पर बुलाया, ताकि कोई संदेह या विवाद न हो. मौके पर पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची.

ये भी पढ़ें: 12th fail Real Story: जानें कौन है 12th फेल के असली हिरो IAS मनोज शर्मा, जुनून और जिद ने दिलाई थी सफलता

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

युवक की पहचान गांव बबोल निवासी गुरमीत (23) के रूप में हुई है। जबकि लड़की पानीपत के राम नगर गांव की रहने वाली थी. फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। उधर, गांव के सरपंच विक्की ने बताया कि उनके कमरे में अंगीठी जल रही थी, जिसके धुएं से दोनों की दम घुटने से मौत हो गई।

ये भी पढ़े: female CEO killed her son: महिला ने होटल ले जाकर की अपने चार साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने बिछाया जाल, अब गिरफ्तार

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी 21 नवंबर 2023 को ग्राम बबोल में हुई थी। बीती रात खाना खाने के बाद दोनों अपने कमरे में सोने चले गये.  उसके बाद क्या हुआ? घर के किसी भी सदस्य को अभी तक कुछ नहीं पता. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दोनों ने जहर क्यों खाया। इस संबंध में परिजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

 (For more news apart fromNewly married couple consumed poison in Panipat In Hindi , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)