Haryana News: पत्नी की मौत के बाद युवक ने छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

राष्ट्रीय, हरियाणा

मृत युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी की मां और उसकी बहन पर युवक को कूदने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

After wife's death young man commits suicide by jumping from sixth floor haryana News

Haryana News: हरियाणा के करनाल में पत्नी की मौत के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। उनकी पत्नी कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती थीं. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद युवक मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल पर पहुंचा और छलांग लगा दी.

मृत युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी की मां और उसकी बहन पर युवक को कूदने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मृतक की पहचान आशु (25) निवासी पानीपत के रूप में हुई है। वह एक सूत कारखाने में काम करता था। मृतक की बहन नीलम ने बताया कि उसके भाई की शादी 6 महीने पहले पानीपत निवासी काजल से हुई थी. तीन दिन पहले काजल को बुखार आया था। इसके बाद उन्हें पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

BSF News: ड्यूटी पर तैनात BSF के एक जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नीलम ने बताया कि काजल गर्भवती भी थी। बुखार के कारण उसका गर्भपात भी हो गया। जिसके चलते उसका पानीपत के अस्पताल में ऑपरेशन किया गया, लेकिन ऑपरेशन के बाद रक्तस्राव बंद नहीं हुआ। इसके चलते उन्हें कल करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन सुबह 3 बजे उनकी मौत हो गई.

CEC Rajiv Kumar Security: मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त राजीव कुमार को मिली 'Z' कैटेगरी की सुरक्षा

इस दौरान काजल की मां और बहन भी वहां मौजूद थीं. मां और बहन ने उसके भाई आशू को उकसाया। उसे बताया कि अब तो काजल नहीं रही. अब जीकर क्या करोगे? अब तुम भी मर जाओ. जिसके बाद उसका भाई भी मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल पर चढ़ गया और वहां से छलांग लगा दी. थाना सिविल लाइन के SHO विष्णु मित्रा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस हर पहलू से मामले की गहनता से जांच कर रही है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

(For more news apart from After wife's death young man commits suicide by jumping from sixth floor haryana News, stay tuned to Rozana Spokesman)