CM Nayab Saini met PM Modi: हरियाणा में बड़ी जीत के अगले दिन CM नायब सैनी ने PM मोदी से की मुलाकात

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भी प्रधानमंत्री आवास पर मौजूद थे। 

CM Nayab Saini met PM Modi after victory in Haryana news in hindi

CM Nayab Singh Saini met PM Modi after victory in Haryana News in Hindi: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में प्रचंड जीत के एक दिन बाद, राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके नेतृत्व के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. बता दे कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एग्जिट पोल की भविष्यवाणियों को धता बताते हुए हैट्रिक जीत दर्ज करने में सक्षम हुई है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भी प्रधानमंत्री आवास पर मौजूद थे। 

 

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद सैनी ने कहा कि इस बड़ी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में ऐसी नीतियां और योजनाएं बनाई हैं जिनसे गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं को फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएं समाज के हर वर्ग के लिए हैं। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री की नीतियों और प्रधानमंत्री मोदी के प्रति लोगों के प्यार और स्नेह का परिणाम है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। मैं हरियाणा के पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभारी हूं।’

(For more news apart from CM Nayab Singh Saini met PM Modi after victory in Haryana News in Hindi, stay tuned ,to Spokesman Hindi)