Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने हरियाणा में हार पर तोड़ी चुप्पी, कहा- पार्टी अप्रत्याशित नतीजों का विश्लेषण...

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

गांधी ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर नजर रख रही है।

Rahul Gandhi breaks silence on Haryana defeat News in Hindi

Rahul Gandhi breaks silence on Haryana defeat News in Hindi: हरियाणा में भाजपा के हाथों कांग्रेस की करारी हार के एक दिन बाद, राहुल गांधी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि पार्टी हरियाणा में "अप्रत्याशित" नतीजों का विश्लेषण कर रही है और राज्य के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों से प्राप्त शिकायतों के बारे में चुनाव आयोग को अवगत कराएगी।

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में नतीजों की घोषणा के एक दिन बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कह,  जम्मू-कश्मीर के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया - प्रदेश में INDIA की जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है।

गांधी ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर नजर रख रही है।

उन्होंने कहा, "हम हरियाणा के अप्रत्याशित नतीजे का विश्लेषण कर रहे हैं। अनेक विधानसभा क्षेत्रों से आ रही शिकायतों से चुनाव आयोग को अवगत कराएंगे।"  सभी हरियाणा वासियों को उनके समर्थन और हमारे बब्बर शेर कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए दिल से धन्यवाद।

 लोकसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, "हक़ का, सामाजिक और आर्थिक न्याय का, सच्चाई का यह संघर्ष जारी रखेंगे, आपकी आवाज़ बुलंद करते रहेंगे।

बता दे कि हरियाणा में बीजेपी ने जीत की हैट्रीक लगाई है. वहीं दूसरी और कांग्रेस एग्जिट पोल की भविष्यवाणियों पर कहीं ये भी खड़ी नहीं उतरी है. राज्य में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. 

हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा ने शानदार वापसी की और कांग्रेस की शुरुआती बढ़त को खत्म कर दिया, लेकिन अंत में 90 विधानसभा सीटों में से 48 पर जीत हासिल की। ​​

(For more news apart from Rahul Gandhi breaks silence on Haryana defeat News in Hindi, stay tuned ,to Spokesman Hindi)