Haryana News: अंबाला में ब्यूटी पार्लर गई लड़की 4 दिन से लापता

राष्ट्रीय, हरियाणा

लड़की लक्ष्मी नगर स्थित रिलैक्स जोन पार्लर में काम करती थी।

Girl who went to beauty parlor in Ambala missing for 4 days

Haryana News:  हरियाणा के अंबाला कैंट में 6 मई की सुबह ब्यूटी पार्लर गई एक लड़की अबतक घर नहीं लौटी। परिजन दिन-रात लड़की की तलाश कर रहे हैं लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला है। इस संबंध में लड़की की मां ने पड़ाव थाने में शिकायत देकर लड़की को ढूंढने की मांग की है.

इस संबंध में पक्की सराय, अंबाला कैंट निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी 3 बेटियां और एक बेटा है। सबसे छोटी 19 साल की बेटी लक्ष्मी नगर स्थित रिलैक्स जोन पार्लर में काम करती थी। 6 मई को वह सुबह 10:30 बजे काम के लिए घर से निकली लेकिन वापस घर नहीं लौटी. लड़की की मां ने बताया कि उन्होंने ब्यूटी पार्लर में भी पूछताछ की लेकिन उनकी बेटी वहां भी नहीं पहुंची. महिला ने बताया कि उसकी बेटी घर से कुछ भी नहीं ले गई. मुझे कभी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि मेरी बेटी का कोई अफेयर चल रहा है. अगर ऐसा होता तो उसने बताया होता, लेकिन उसे कुछ नहीं बताया गया. पड़ाव थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(For more news apart from Haryana News Girl who went to beauty parlor in Ambala missing for 4 days, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)