Haryana News: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या; बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर की फायरिंग

राष्ट्रीय, हरियाणा

मृतक की पहचान अनुज राव (40) के रूप में हुई है।

Property Dealer Murder in Haryana

Haryana News: हरियाणा के झज्जर में गुरुवार रात दिल्ली गेट इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की उसके ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. पांच गोलियां लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई. उसके साथ बैठे दोस्तों ने छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं।

मृतक की पहचान अनुज राव (40) के रूप में हुई है। दिल्ली गेट इलाके में हनुमान मंदिर के पास उनका प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है। गुरुवार रात अनुज अपने चार-पांच दोस्तों के साथ ऑफिस में बैठा था। तभी अलग-अलग बाइक पर सवार होकर 3 से 4 बदमाश उनके ऑफिस में घुस आए, हमलावरों ने हेलमेट पहन रखा था. इससे पहले कि ऑफिस में बैठे अनुज और उनके दोस्त कुछ समझ पाते, बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

Gurpatwant Singh Pannun Case: रूस ने अमेरिका पर भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने का लगाया आरोप

पुलिस के मुताबिक बदमाशों का निशाना अनुज था. वे उस पर गोली चलाते रहे. उनके साथियों ने ऑफिस में छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। वहां अनुज खून से लथपथ पड़ा था।

इसके बाद उसके दोस्त उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अनुज के शरीर पर 5 गोलियों के निशान हैं. हत्या की सूचना मिलने के बाद डीएसपी शमशेर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. मौके से खोखे बरामद हुए हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अनुज पर हमला किसने और क्यों किया। पुलिस इसे रंजिश मानकर चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अनुज के पिता सतपाल सरकारी कर्मचारी रहे हैं। अनुज ने वर्ष 2021 में झज्जर नगर परिषद के चेयरमैन पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। हालांकि, इस चुनाव में वह हार गये थे. अनुज अपने आस-पास के इलाके में बहुत मशहूर था, जिसके कारण उसके ऑफिस में अक्सर लोगों की भीड़ लगी रहती थी।

(For more news apart from Property Dealer Murder in Haryana news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)