Farmers Protest News: हरियाणा को करेंगे सुरक्षित, किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देंगे- अनिल विज

राष्ट्रीय, हरियाणा

केंद्रीय मंत्री भी किसानों से बात करेंगे ताकि मामले में समाधान हो सके। 

Farmers Protest News: Anil Vij Big Statement On Kisan Protest On 13 February news in hindi

Farmers Protest News: 13 फरवरी को किसानों के दिल्ली कूच को लेकर लगातार राजनीति गरमा रही है। जहां राज्यों की सरकारें इस मामले में किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही हैं। वही इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी किसानों के दिल्ली कूच को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा की, हम किसी भी कीमत पर किसानों को कानून हाथ में नहीं लेने देंगे। किसान संगठनों के दिल्ली कूच को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की हम हर हाल में हरियाणा को सुरक्षित करेंगे। वहीं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने भी पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा की अगर किसान संगठन कानून-व्यवस्था अपने हाथ में लेंगे तो ऐसा कतई नहीं होने दिया जाएगा। वहीं केंद्रीय मंत्री भी किसानों से बात कर रहे हैं। ताकि मामले में समाधान हो सके। 

एमएसपी गारंटी पर आईएनएलडी विधायक अभय चौटाला के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार किसानों के पक्ष में काम करना चाहती है। प्रधानमंत्री ने किसानों को तीन किस्तों में सहायता दी है और अब भी केंद्रीय मंत्री किसानों से बात करेंगे। वहीं सरकार किसान संगठनों से बात करना चाहती है क्योंकि बातचीत से ही समाधान निकलेगा। 

खैर अब देखना होगा की आज किसान संगठनों से केंद्रीय मंत्रियों की बातचीत के बाद क्या मामले में कोई समाधान निकल पाता है या नहीं। 

(For more news apart from Anil vij farmers protest 2024 News in hindi , stay tuned to Rozana Spokesman)