Faridabad News: फरीदाबाद में झील में डूबने से एक युवक की मौत

राष्ट्रीय, हरियाणा

वह अपने परिवार के चार भाइयों के साथ सिरोही के पास झील में स्नान करने गया।

youth died due to drowning in the lake in Faridabad

Faridabad News: फरीदाबाद के सिरोही गांव के पास एक अप्राकृतिक झील में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से एक 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने भाइयों के साथ तालाब में नहाने गया था. उसके अन्य भाई स्नान करके झील से अपना सामान लेकर आए। लेकिन जब उसे अपने भाई सैफ अली नहीं मिले तो उसने झील में पीछे देखा तो उसका शव वहां पड़ा हुआ था।

इस संबंध में परिजनों का कहना है कि मृतक सैफ अली बल्लभगढ़ की आजी कॉलोनी का रहने वाला है. वह अपने परिवार के चार भाइयों के साथ सिरोही के पास झील में स्नान करने गया। लेकिन उसके चारों भाई नहाकर बाहर आ गए और अपना सामान और कपड़े ले जाने लगे लेकिन सैफ अली बाहर नहीं आया. जिसके बाद जब उनके भाइयों को पता चला कि सैफ अली बाहर नहीं आए हैं. इसलिए वे दोबारा झील के पास गए और देखा कि सैफ का शव किनारे पर पड़ा है।

Arvind Kejriwal News: कल लखनऊ आएंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव के साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस संबंध में परिजनों का कहना है कि उनके बच्चों को बिना बताए ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि हमें लगा कि वे आसपास ही कहीं गए होंगे. हमें निजी अस्पताल से डॉक्टर का फोन आया कि सैफ अली की मौत हो गई है. जिसके बाद उन्हें जानकारी हुई. उनका कहना है कि हमें किसी पर शक नहीं है लेकिन हम अपने बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते.

इस मौके पर धौज थाना SHO शिवचरण ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

(For more news apart from youth died due to drowning in the lake in Faridabad, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)