शादी के 7 दिन पहले दुल्हन ने किया ऐसा कांड, मचा हड़कंप, धरी रह गई सारी तैयारियां

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

शादी का समय नजदीक होने से परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में लगे हुए थे।

7 days before the wedding, the bride did such a scandal

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शादी से 7 दिन पहले एक लड़की घर से लापता हो गई. युवती अपने साथ सारे जेवर भी ले गई। 24 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। किशोरी के घर से गायब होने के बाद परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। धारूहेड़ा थाने के सेक्टर-6 की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला एक परिवार लंबे समय से रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बे में किराए पर रह रहा है. भाई और पिता धारूहेड़ा में ही काम करते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी 18 साल की बेटी की शादी तय की थी। उसकी शादी 24 अप्रैल को होनी थी। 

शादी का समय नजदीक होने से परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। बीती शाम उसकी बेटी किसी काम से घर से निकली, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी।

जब लकड़ी घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों  ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद जब परिजनों ने घर की तलाशी ली तो उसकी शादी के लिए बनाए गए जेवर भी गायब मिले। इसके बाद परिजनों को शक हुआ कि वह किसी के साथ भाग गई है। परिजनों ने तुरंत सेक्टर-6 थाना धारूहेड़ा में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने पुलिस को एक नंबर भी सौंपा है। पुलिस अब उक्त नंबर के आधार पर आरोपी व युवती की तलाश कर रही है।