Anil Vij News: नाराजगी के बीच अनिल विज ने हरियाणा की नई कैबिनेट को दी बधाई

राष्ट्रीय, हरियाणा

छह बार के विधायक अनिल विज ने अपनी सरकारी गाड़ी और सुरक्षा छोड़ दी है।

Anil Vij congratulated the new cabinet of Haryana News In Hindi

Anil Vij congratulated the new cabinet of Haryana News In Hindi: हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज इन दिनों राज्य की नई सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं। इस बीच बुधवार सुबह करीब 15 घंटे बाद अनिल विज ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की नई कैबिनेट को बधाई दी.

अनिल विज ने बुधवार सुबह एक्स पर लिखा, "हरियाणा में नायब सैनी की नई कैबिनेट को बधाई और शुभकामनाएं।" बता दें कि पूर्व गृह मंत्री ने ट्वीट करते हुए नायब सिंह सैनी के नाम के आगे न तो मुख्यमंत्री का नाम लिखा है और न ही किसी मंत्री का नाम लिखा है.

इससे पहले मंगलवार को भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल विज ने कहा था कि उन्हें मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में कोई जानकारी नहीं है. घरोड़ में बीजेपी की रैली में विज ने यह भी कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, अब वह चंडीगढ़ जा रहे हैं. इतना ही नहीं विज ने पूर्व सीएम मनोहर लाल पर भी कहा कि उनकी नजर कहीं और और इशारे कहीं और हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने मंगलवार को चंडीगढ़ में हरियाणा विधानसभा का दौरा किया और स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता से उन्हें विधानसभा कमिटी का सदस्य बनाने की अपील की ताकि चंडीगढ़ में उनका आंदोलन जारी रह सके। छह बार के विधायक अनिल विज ने अपनी सरकारी गाड़ी और सुरक्षा छोड़ दी है। एक्स अकाउंट पर पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री भी लिखा हुआ है.

(For more news apart from  Anil Vij congratulated the new cabinet of Haryana News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)