एयर होस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले की सुनवाई टली, इस दिन आएगा फैसला

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

2012 में गीतिका शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी और अपने सुसाइड नोट में इसका जिम्मेदार गोपाल कांडा को ठहराया था।

PHOTO

हिसार: मशहूर एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की आत्महत्या के मामले में आज राउज एवेन्यू कोर्ट ने हरियाणा के सिरसा से विधायक गोपाल कांडा पर फैसला टाल  दिया है. अब कोर्ट इस मामले पर 25 जुलाई को अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले में सिरसा के गोपाल कांडा मुख्य आरोपी हैं, जबकि एमडीएलआर कंपनी में सीनियर मैनेजर रहीं अरुणा चड्ढा भी आरोपी हैं.

बता दें कि 2012 में गीतिका शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी और अपने सुसाइड नोट में इसका जिम्मेदार गोपाल कांडा को ठहराया था।

 मामले में कांडा 18 महीने जेल में रह चुके हैं। वहीं कोर्ट का फैसला विधायक गोपाल कांडा का राजनीतिक भविष्य तय करेगा, अगर वह दोषी पाए गए तो उन्हें अपना विधायक पद गंवाना पड़ सकता है.

गीतिका शर्मा ने 5 अगस्त 2012 को दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। उसके गले में फंदा लगा हुआ था. पुलिस को गीतिका के घर से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उन्होंने आत्महत्या के लिए गोपाल कांडा और एमडीएलआर मैनेजर अरुणा चड्ढा को जिम्मेदार ठहराया। गीतिका ने लिखा कि मैं खुद को मार रही हूं। मेरा विश्वास टूट गया. मुझे धोखा दिया गया. गोपाल कांडा और अरुणा चड्ढा ने मेरा भरोसा तोड़ा।

गीतिका आत्महत्या मामले में आरोपी गोपाल कांडा उस समय हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री थे। गोपाल कांडा ने निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ मिलकर हुड्‌डा सरकार को समर्थन दिया था। बदले में उन्हें हुड्डा सरकार में गृह राज्य मंत्री का पद मिला। गीतिका आत्महत्या मामले में नाम आने के बाद गोपाल को मंत्री पद छोड़ना पड़ा और तिहाड़ जेल में रहना पड़ा.