11 वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, चेहरे के ऊपर से गुजरा टायर, मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

11 वर्षीय उदय छठी कक्षा में पढ़ता था।

Speeding vehicle crushed 11-year-old child, tire passed over his face, death

पानीपत: तेज रफ़्तार वाहनों का कहर  थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से लोगों की जान जा रही है। अब एक और ताजा मामला पानीपत जिले के समालखा कस्बे के रकसेडा गांव से आया है, जहां बीती शाम एक पिता-पुत्र पिकनिक मनाने के लिए सड़क पर निकले थे, लेकिन इसी बीच एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने छठी कक्षा के छात्र को टक्कर मार दी. जिसके बाद छात्र जमीन पर गिर गया और पिकअप का पहिया उसके मुंह पर चला गया। हादसे में एक 11 वर्षीय छात्र की मौत हो गई।

हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पिकअप चालक के खिलाफ पूर्व नियोजित हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. थाना समालखा को दी शिकायत में राजेश कुमार (पिता ) ने बताया कि वह रकसेरा गांव का रहने वाला है. वह कृषि कार्य करता है। वह तीन बच्चों का पिता है।

बड़ा बेटा 11 वर्षीय उदय छठी कक्षा में पढ़ता था। 19 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे वह अपने बेटे उदय के साथ गांव रकसेरा से गांव सिम्बलगढ़ जाने के लिए सड़क किनारे टहल रहे थे. इसी बीच पीछे से एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने आकर उदय को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उदय गिर पड़ा और पिकअप का टायर उसके चेहरे पर जा लगा। हादसे के बाद आरोपी चालक आगे बढ़ गया और कुछ दूर जाकर रुक गया। जिस दौरान उनकी गाड़ी का नंबर नोट किया गया। मौके पर लोगों की भीड़ देखकर आरोपी वाहन लेकर मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उदय को तुरंत समालखा के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


राजेश का आरोप है कि पिकअप चालक की लापरवाही के चलते हादसे में उसके बेटे की जान गई है। आरोपित का पता लगा सख्त कार्रवाई की जाए। लिस ने पिता के बयान पर आरोपित पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।