Haryana Cab Driver News: नशे में धुत ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को घसीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

राष्ट्रीय, हरियाणा

सफ़ेद रंग की SUV को तेज रफ्तार से चलते हुए देखा जा सकता है और सब-इंस्पेक्टर को कुछ मीटर तक घसीटते हुए ले गई

Drunk driver drags traffic policeman news in hindi

Haryana Cab Driver News In Hindi: हरियाणा में एक टैक्सी चालक से जब यातायात पुलिसकर्मी ने उसके वाहन के दस्तावेज मांगे तो उसने भागने की कोशिश की। शुक्रवार को बल्लभगढ़ बस स्टॉप इलाके में हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसमें सफ़ेद रंग की SUV को तेज रफ्तार से चलते हुए देखा जा सकता है और सब-इंस्पेक्टर को कुछ मीटर तक घसीटते हुए ले जाया जा रहा है।ऐसा प्रतीत होता है कि चालक घटनास्थल से भागने की कोशिश कर रहा था, हालांकि यातायात पुलिस ने थोड़ी देर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर नशे में था। उसने यात्रियों को बैठाने के लिए अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी थी, जिससे यातायात बाधित हो गया। एक पुलिसकर्मी उसके पास आया और उससे कार के कागजात मांगे। जब पुलिसकर्मी चालान तैयार कर रहा था, तो ड्राइवर ने कार की गति बढ़ा दी और पुलिसकर्मी को - जो कागजात देखने के लिए ड्राइवर के दरवाजे से अंदर झुका था - कुछ दूर तक घसीटता रहा, जिससे उसे गंभीर चोटें लग सकती थीं।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और ड्राइवर की पहचान कर ली है। वहीं उन्होंने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही गई है।

(For more news apart from Drunk driver drags traffic policeman news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)