Farmers Meeting News: किसानों और हरियाणा सरकार के अधिकारियों के बीच बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

राष्ट्रीय, हरियाणा

किसान नेताओं को कहना था कि बैठक में तमाम मांगों के साथ मुआवजे की मांग पर लंबी चर्चा हुई।

Meeting between farmers and Haryana government officials news in hindi

Farmers Meeting News In Hindi:रविवार को किसानों और हरियाणा सरकार के अधिकारियों के बीच बैठक हुई । जिसमें करीब 32 मांगों पर चर्चा की गई यह बैठक करीब 7 घंटे तक चली।  बैठक के बाद किसान नेताओं ने बात करते हुए कहा कि बैठक अच्छे माहौल में हुई और सभी मांगों पर खुलकर चर्चा हुई।  प्रधान सचिव राजेश खुल्लर में सभी मांगों को ध्यान से सुना। बैठक के बाद अधिकारियों की ओर से हमें यह आश्वासन दिया गया है कि इन सभी मांगों की रिपोर्ट तैयार कर सरकार को भेजी जाएगी और जल्द ही इन मांगों पर फैसला भी किया जाएगा।

किसान नेताओं को कहना था कि बैठक में तमाम मांगों के साथ मुआवजे की मांग पर लंबी चर्चा हुई। हमें उम्मीद है कि सरकार हमारी मांगों को पूरा करेगी। हमने सरकार को 15 अगस्त तक का समय दिया है। 15 अगस्त के बाद किसान अगली रणनीति तय करेंगे। शंभू बॉर्डर को लेकर उन्होंने कहा कि इस बैठक में शंभू बॉर्डर को लेकर चर्चा नहीं हुई है हालांकि है मामला कोर्ट में है इस पर कोर्ट फैसला सुनाएगी।

किसान नेताओं ने कहा कि हमारी 14 जुलाई को रोहतक में बैठक हुई थी जिसमें हमने सरकार से कहा था कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करें अन्यथा किस तो पहले से ही आंदोलन में बैठेगी है जिसके बाद सरकार ने कदम बढ़ाते हुए हमें वार्ता के लिए बुलाया और सकारात्मक माहौल में अच्छी बातचीत हुई।

(For more news apart from Meeting between farmers and Haryana government officials news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)