Haryana Schools Winter Vacations:हरियाणा के सभी स्कूलों में सर्दियों की छुट्टियों की धोषणा, जानें कब तक बंद रहेंगे स्कूल

राष्ट्रीय, हरियाणा

हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी स्कूल 1 से 15 जनवरी 2024 तक बंद रखने का निर्देश दिया है.

Haryana Schools Winter Vacations news in hindi

Haryana Schools Winter Vacations News in Hindi : पुरे भारत में सर्दियों ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है. तापमान में लागातार गिरावट देखीं जा रही है. सुबह-शाम  कोहरा देखने को मिल रहा है. वहीं अगर बात हरियाणा की करें तो यहां पर ठंड ने अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है. ऐसे  में सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में 1 से 15 जनवरी 2024 तक  शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा की है।

हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी स्कूल 1 से 15 जनवरी 2024 तक बंद रखने का निर्देश दिया है. बता दें कि राज्य सरकार ने सभी स्कूलों को शीतकालीन छुट्टियों को लेकर नोटिस जारी कर दिया है.  इस दौरान कोई भी सरकारी या गैर सरकारी स्कूल नहीं खुलेंगे. वहीं 16 जनवरी से फिर सभी स्कूल खोल दिए जाएंगे. 

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

बता दें कि हरियाणा के परोसी राज्य पंजाब में भी कल सभी स्कूलों में शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा कर दी गई थी राज्य में  सभी सरकारी, निजी सहायता प्राप्त और मान्यता प्राप्त स्कूलों में 24 दिसंबर से 31 दिसंबर तक छुट्टियां रहेंगी. 

(For more news apart from Haryana Schools Winter Vacations News in Hindi ,  stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)