Haryana News: प्रेम विवाह करने वाले जोड़े को उनके माता-पिता ने मारी गोली

राष्ट्रीय, हरियाणा

एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि दोनों की शादी 22 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई थी.

Haryana News: Love marriage couple shot by their parents

Haryana News: हरियाणा के हिसार में प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े की सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव हांसी के लाला हुकम चंद जैन पार्क में पड़े मिले। दोनों पार्क में बैठे थे. रात करीब 9.30 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने 7 राउंड फायरिंग की. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद युवक बाईक से ही फरार हो गए।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसपी मकसूद अहमद और डीएसपी धीरज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. मृतकों की पहचान लड़का हिसार जिले के गांव बड़ाला का रहने वाला तेजवीर और लड़की की पहचान हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी मीना के रूप में हुई है। 2 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. तेजवीर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था।

एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि दोनों की शादी 22 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई थी. दोनों रिश्तेदार थे. इस बात को लेकर परिजन नाराज थे। मौके से 7 खोखे बरामद किए गए हैं. शरीर पर 4-5 गोलियों के निशान दिख रहे हैं. बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगा. सीआईए की टीमें जांच कर रही हैं। अभी तक कोई सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया है. पुलिस इसमें प्रेम विवाह के एंगल से जांच कर रही है। लड़के घरवालों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

(For more news apart from Haryana News: Love marriage couple shot by their parents, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)