Haryana News: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की.

राष्ट्रीय, हरियाणा

पीएमओं की और से इस दौरान दोनों नेताओं की एक तस्वीर भी साझा की गई है।

Haryana Governor Bandaru Dattatreya meets PM Modi in Delhi news in hindi

Haryana News In Hindi: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। बता दें कि इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से मुलाकात के साथ ही उन्हें एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। वहीं उन्होंने इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा भी की।

गौर हो कि बीते दिनों हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय गुजरात दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर जाकर वहा की पुरानी जगहों का भ्रमण किया और अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बीताया।

इस दौरान गुजरात में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जन्मस्थली पोरबंदर, परिवार के साथ सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के साथ ही, गुजरात के एकता नगर में सरदार सरोवर बांध के पास स्थित प्रतिष्ठित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को परिवार के सदस्यों के साथ देखने पहुंचे।

वहीं आज उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। जिसके बाद पीएमओं की और से इस दौरान दोनों नेताओं की एक तस्वीर भी साझा की गई है।

(For More News Apart from Haryana Governor Bandaru Dattatreya meets PM Modi in Delhi News In Hindi , Stay Tuned To Rozana Spokesman)