PM Modi ने हरियाणा रैली में अपना स्केच लिए खड़े लड़के को देख रोका भाषण, कहा 'बहुत बढ़िया चित्र है'

उन्होंने उस युवा लड़के से कहा कि वह तस्वीर को सुरक्षाकर्मियों को सौंपने से पहले उसके फ्रेम के पीछे अपना नाम-पता लिखे।

PM Modi stopped his speech at Haryana Rally after seeing boy standing with sketch in his hand, said very nice picture'

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में एक रैली के दौरान अपना भाषण बीच में ही रोक दिया, क्योंकि उनका ध्यान कुर्सी पर खड़े एक छोटे लड़के पर गया।

लड़के ने अपने हाथों में प्रधानमंत्री मोदी का चित्र पकड़ा हुआ था, जिसे उसने खुद बनाया था। जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने उसके द्वारा बनाए गए चित्र को देखा, उन्होंने कुछ मिनटों के लिए अपनी रैली रोक दी और उससे कहा कि वह इसे अपने सुरक्षाकर्मियों को सौंप द

उन्होंने उस युवा लड़के से कहा कि वह तस्वीर को सुरक्षाकर्मियों को सौंपने से पहले उसके फ्रेम के पीछे अपना नाम-पता लिखे। उन्होंने उससे कहा कि वह जल्द ही उसे एक पत्र लिखेंगे। पीएम मोदी ने लड़के से कहा, "बेटे, तुम बहुत बढ़िया चित्र बना के लाए हो।"

उन्हें काफी देर तक फ्रेम किया हुआ स्केच पकड़े कुर्सी पर खड़ा देख पीएम मोदी ने भी कहा, "ऐसे खड़े रहोगे तो थक जाओगे। क्या मेरे लिए लाए हो? मैं एसपीजी वालों से कहूंगा कि वे तुमसे तस्वीर ले लें। पीछे अपना नाम और पता जरूर लिखो, मैं तुम्हें पत्र लिखूंगा।" 

प्रधानमंत्री ने भी लड़के को इसके लिए धन्यवाद दिया और उसे अपनी सीट पर बैठने के लिए कहा। उन्होंने मंच पर लड़के की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत बढ़िया तस्वीर लेकर आया है।

मोदी पांच अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करते हुए रैली को संबोधित कर रहे थे। मतगणना जम्मू-कश्मीर के साथ आठ अक्टूबर को होगी।

(For more news apart from PM Modi stopped his speech at Haryana Rally after seeing boy standing with sketch in his hand, said 'It is a very nice picture', stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)