Spring Fest 2024: 2 मार्च से पंचकूला स्प्रिंग फेस्ट का आगाज, हॉट एयर बैलून की भी कर सकेंगे सवारी

राष्ट्रीय, हरियाणा

स्प्रिंग फेस्ट 2024, 2 और 3 मार्च को टाउन पार्क सेक्टर-5 में आयोजित किया जाएगा

Panchkula Spring Fest starts from March 2, you can also ride hot air balloon

Panchkula Spring Fest 2024 news in hindi: पंचकूला में जल्द ही स्प्रिंग फेस्ट का आयोजन होने जा रहा हैं। बता दें कि इसके लिए प्रशासन की और से सभी प्रकार की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं इसको लेकर प्रशासन की और से जानकारी भी साझा की गई। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधीक्षक अभियंता (बागवानी सर्कल) अशोक राणा ने जानकारी देते हुए कहा की दो दिवसीय 36वां स्प्रिंग फेस्ट 2024, 2 और 3 मार्च को टाउन पार्क सेक्टर-5 में आयोजित किया जाएगा।

बता दें कि दो दिवसीय स्प्रिंग फेस्ट के दौरान आयोजित होने वाली विभिन्न गतिविधियों का आयोजन होगा। 2 मार्च को रंगोली और पेंटिंग प्रतियोगिता, पॉट, फेस और टैटू पेंटिंग, पर्यावरण प्रश्नोत्तरी, मेहंदी प्रतियोगिता, हास्य कवि सम्मेलन, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता एवं बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।

वहीं 3 मार्च को युगल नृत्य, हेल्दी बेबी शो, मोनो एक्टिंग, फैशन शो, सेल्फी प्रतियोगिता, एकल गायन एवं लोक नृत्य होंगे। उन्होंने बताया कि दोनों दिन सांस्कृतिक संध्याओं का भी आयोजन किया जायेगा. 2 मार्च को सीएम के ओएसडी गजेंद्र फोगाट यवनिका पार्क में प्रस्तुति देंगे। 3 मार्च को समापन दिवस पर एक पंजाबी नाइट का भी आयोजन किया जाना है।

उन्होंने कहा कि पहली बार स्प्रिंग फेस्ट में दर्शकों को कई नई गतिविधियां देखने को मिलेंगी। फेस्ट के दौरान हॉट एयर बैलून लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेगा।

(For more news apart from Panchkula Spring Fest starts from March 2, you can also ride hot air balloon, stay tuned to Rozana Spokesman)