Haryana News: ED ने धोखाधड़ी मामले में हरियाणा कांग्रेस विधायक के बेटे की 44 करोड़ रुपये की संपत्ति की अटैच

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

अटैच की गई संपत्तियों में गुरुग्राम के सेक्टर 99ए स्थित कोबन रेजीडेंसी में 31 फ्लैट व हरसरू गांव में 2.25 एकड़ जमीन शामिल है।

ED attaches property worth 44 crore of Haryana Congress MLA son in fraud case news in hindi

Haryana Rao Dan Singh News In Hindi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत कांग्रेस विधायक राव दान सिंह, उनके बेटे और कुछ अन्य से जुड़ी संस्थाओं की 44 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अटैच की है। सिंह हरियाणा के महेंद्रगढ़ से विधायक हैं। 

कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में उन्हें फिर से इसी सीट से मैदान में उतारा है। ईडी अधिकारियों ने वीरवार को बताया कि अटैच की गई संपत्तियों में गुरुग्राम के सेक्टर 99ए स्थित कोबन रेजीडेंसी में 31 फ्लैट व हरसरू गांव में 2.25 एकड़ जमीन शामिल है।

इसके अलावा सनसिटी प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और एलाइड ग्रुप से जुड़ी संस्थाओं के दिल्ली, गुरुग्राम, रेवाड़ी और जयपुर में स्थित फ्लैट और जमीन अटैच की है। ईडी ने एलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड के खिलाफ 1,392 करोड़ के बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में सीबीआई की एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की है। ईडी का दावा है कि सिंह से जुड़ी संस्थाओं को इस बैंक ऋण धोखाधड़ी से 19 करोड़ रुपये प्राप्त हुए थे। एजेंसी

(For more news apart from ED attaches property worth 44 crore of Haryana Congress MLA son in fraud case news in hindi news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)