हरियाणा : दूसरे समाज में बेटे की सगाई करना पड़ा बीजेपी नेता को भारी, समाज ने बनाया निशाना, इस्तीफे की मांग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

BJP नेता कुलदीप बिश्नोई ने बीते दिनों अपने  छोटे बेटे चैतन्य बिश्नोई की सगाई की , जिसके बाद से वो  समाज के सवालों के घेरे में फंस चुके है।

Haryana: Son's engagement overshadowed BJP leader

हरियाणा के पूर्व विधायक व भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई इन दिनों समाज के नियमों के बीच फंस चुके है। दरहसल BJP नेता कुलदीप बिश्नोई ने बीते दिनों अपने  छोटे बेटे चैतन्य बिश्नोई की सगाई की , जिसके बाद से वो  समाज के सवालों के घेरे में फंस चुके है। बता दें कि बीते 25 फरवरी को चैतन्य की दिल्ली में सृष्टि अरोड़ा से सगाई हुई।  यह बात सामने आते ही  कुलदीप बिश्नोई से बिश्नोई समाज नाराज हो गया है।  

आपको बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने अपने बेटे चैतन्य की सगाई समाज से बाहर यानी किसी दूसरे समाज में की है। उनकी होने वाली बहू सृष्टि अरोड़ा पंजाबी फैमिली से जुड़ी हैं। जिससे  बिश्नोई समाज नाराज है और उन्होंने कुलदीप बिश्नोई को अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा का संरक्षक पद छोड़ने को कहा है। बता दें कि इससे पहले कुलदीप बिश्नोई बड़े बेटे भव्य बिश्नोई की भी सगाई टूट चुकी है।

(चैतन्य बिश्नोई और सृष्टि अरोड़ा  की सगाई की तस्वीर)

चैतन्य बिश्नोई और सृष्टि अरोड़ा की सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है , जिसमे पूरा बिश्नोई परिवार  खुशी में डांस कर रहा है।

बिश्नोई समाज के लोग अब  कुलदीप बिश्नोई से  इस्तीफे की मांग कर रहे है। लोग दूसरे समाज की लड़की से सगाई होने पर आपत्ति जता रहे हैं। बिश्नोई समाज के सोशल मीडिया पेज जंभसार मीडिया पर लोग अपने विचार रख रहे हैं