दादी ने 3 महीने की पोती को जमीन पर पटक कर मार डाला

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

पुलिस ने मासूम बच्ची के दादा-दादी और चाचा के खिलाफ हत्या और धमकी का मामला दर्ज किया है.

Sonipat Grandmother Killed Granddaughter

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले के भदाना गांव में एक दादी ने अपने बेटे-बहू से हुए झगड़े के चलते अपनी 3 महीने की पोती को जमीन पर पटक कर  मार डाला. आरोप है कि इस दौरान बच्ची के दादा और चाचा ने मासूम के माता-पिता को बंधक बना लिया था. आरोपी ने बच्ची के माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. बच्ची के पिता ने पहले गिरने से  मासूम की मौत की जानकारी दी थी. बाद में देर रात पुलिस को हत्या की शिकायत दी गई। पुलिस ने मासूम बच्ची के दादा-दादी और चाचा के खिलाफ हत्या और धमकी का मामला दर्ज किया है.

गांव भदाना निवासी राजिंदर ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार देर शाम मजदूरी करके घर लौटा था। जब वह अपने घर पहुंचा तो बिजली नहीं थी। उसे पता चला कि उसके परिजनों ने कमरे का बिजली का तार हटा दिया है. उन्होंने बिजली का तार लगाना काम शुरू कर दिया. आरोप है कि इस दौरान उसकी मां रोशनी, भाई जयभगवान और पिता रमेश ने उसे तार लगाने से रोका और बहस करने लगे। इसके बाद भाई जयभगवान ने उसे पकड़ लिया और उसके पिता रमेश ने उसकी पत्नी पूनम को पकड़ लिया। 

पत्नी पूनम की गोद में तीन माह की बेटी रोमा थी। मां रोशनी ने रोमा को छीन लिया और दो-तीन बार जमीन पर पटक कर मार डाला. राजिंदर ने कहा कि उनकी बेटी की मौत के लिए माता-पिता और भाई जिम्मेदार हैं। उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी को भी पीटा और घर से निकाल दिया. झगड़े में उसकी पत्नी की बाली भी गायब हो गई।

जब वह अपनी बेटी को अस्पताल ले जाने लगा तो उसकी मां रोशनी, पिता रमेश और भाई जयभगवान ने धमकी दी कि अगर वापस आए तो जान से मार देंगे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस टीम गांव पहुंची. पुलिस गांव पहुंची और गांव की सरपंच के पति कर्मबीर को मौके पर बुलाया। तब राजिंदर ने लिखित में दिया था कि घरेलू विवाद के कारण उनकी बेटी जमीन पर गिर गई थी। इसमें उनकी मौत हो गई. वह फिलहाल इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते. इस संबंध में परिवार से बात करने के बाद शिकायत दर्ज की जाएगी। इसके बाद शनिवार को थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आधी रात को हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.