Haryana News: अवैध तरीके से चलाई जा रही पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 लोग जिंदा जले

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट होने के बाद ग्रामीणों को हादसे की जानकारी हुई।

Haryana News: Explosion in illegally run firecracker factory, 3 people burnt alive

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में अवैध तरीके से चलाई जा रही एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस आग में 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है. अब तक 3 शव बरामद किए जा चुके हैं. इनमें से एक शव गांव की महिला का है, जबकि दूसरा एक बच्चे का है.

फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट होने के बाद ग्रामीणों को हादसे की जानकारी हुई। धमाके के कारण आसपास के घरों की दीवारों में दरारें आ गईं. हादसे में छह महिलाओं समेत सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए। झुलसे मजदूरों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. आग गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण लगी. 

देखते ही देखते आग चारों तरफ फैल गई और उसमें काम कर रहे मजदूरों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग लगने के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने वहां काम कर रहे लोगों को बाहर निकाल दिया. यह फैक्ट्री गांव के बीच में है और इसका मलबा हटाने की प्रक्रिया जारी है.  पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. घायलों में उनकी बेटी भी शामिल है. 

(For more news apart from Haryana News: Explosion in illegally run firecracker factory, 3 people burnt alive, stay tuned to Rozana Spokesman