Shooter Rajan Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की हत्या; हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया

राष्ट्रीय, हरियाणा

इस संबंध में देविंदर बंबीहा ग्रुप के फेसबुक पेज से एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

Lawrence Bishnoi Shooter Rajan Murder in Haryana

Shooter Rajan Murder News In Hindi: हरियाणा के यमुनानगर में लॉरेंस गैंग के शूटर राजन की हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक शूटर राजन के हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जला दिया गया. राजन का जला हुआ शव सोमवार को पश्चिमी यमुना नहर के किनारे मिला। देविंदर बंबीहा ग्रुप ने राजन की गोली मारकर हत्या की जिम्मेदारी ली है.

इस संबंध में देविंदर बंबीहा ग्रुप के फेसबुक पेज से एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें उसने सुखा दुनीके और मान जैतों की हत्या का बदला लेने की बात कही है। राजन कुरूक्षेत्र के मेहरा गांव का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि वह एक साल से घर नहीं आया था. इस बीच उन्होंने न तो परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश की.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक शूटर कई गैंगवार की घटनाओं में शामिल रहा है.

वायरल फेसबुक पोस्ट में लिखा गया, 'जिस रात कुरूक्षेत्र में राजन लाडवा की हत्या हुई, उस हत्या को लक्की पटियाल और अर्श डल्ला ने अंजाम दिया था. लॉरेंस और विष्णु के कहने पर राजन ने लक्ष्मण देवासी सांचौर की हत्या करवाई थी। यह भाग रहा था. यमुनानगर के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हमारा आपके लिए उपहार है. आप कहते हैं कि मैंने कनाडा में गैंगस्टर सुक्खा दुनेके को अपने हाथों से मारा है, आपने उसे विश्वास में लिया और मार डाला। ऐसा करने पर उनकी पीठ पर वार किया गया. गोगामेड़ी की भी भाई बनाकर हत्या कर दी। सिद्धू मूसेवाला को बिना किसी गलती के मार दिया गया। आप कहते हैं, किसी भी देश में चले जाओ। हमें बताएं कि कहां मिलना है. हम आपकी तरह फुकड़ियां नहीं मारते. इस सुखा और मान जैतों का बदला  है। आप खुद को वामपंथी समझते हैं, हम आपको बताएंगे कि आखिर दुश्मनी क्या होती है।

 (For more news apart from Lawrence Bishnoi Shooter Rajan Murder in Haryana, stay tuned to Rozana Spokesman)