Haryana News: दिल्ली में मुठभेड़, लॉरेंस गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

राष्ट्रीय, हरियाणा

नूह में शूटर विशाल उर्फ ​​कालू और रवि मोटा ने टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी।

Lawrence Bishnoi gang shooters arrested from Haryana news in hindi

Haryana Bishnoi Gang Shooter Arrested News in Hindi: हरियाणा एसटीएफ नूंह पुलिस और दिल्ली स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद नूंह तावडू रोड रिपीटर नाके से लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नूह में शूटर विशाल उर्फ ​​कालू और रवि मोटा ने टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी।

पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से दो पिस्टल और कुछ जिंदा और खाली कारतूस भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी रवि मोटा नूंह जिले के पल्ला गांव में रिश्तेदार के पास पहुंचे थे। ये दोनों पुलिस से छिपने के लिए यहां आये थे। जिसके बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दोनों नूह में हैं और सोमवार देर रात करीब 10 बजे मुठभेड़ हो गई।

दोनों आरोपी सचिन माजरा हत्याकांड में वांछित थे। विशाल उर्फ ​​कालू गुरुग्राम का रहने वाला है। जिनका नाम पहले मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग में लिया था। इसके साथ ही रवि मोटा दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है। थाना नूह पुलिस दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करने में जुटी है। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ और दिल्ली स्पेशल सेल के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है। लेकिन मामले में पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(For more news apart from Lawrence Bishnoi gang shooters arrested from Haryana news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)