Haryana News: अंबाला पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी, बोले- सरकार आते ही हम सबसे पहले देंगे किसानों को MSP

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि हम हरियाणा में जातीय जनगणना कराएंगे

congress govt comes to power in state, we gave MSP to farmers, Rahul Gandhi news in hindi

Haryana News In Hindi: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सभी पार्टियां अपनी अपनी की पार्टी के लिए लोगों के सामने वोटो की अपील कर रही है। ऐसे में आज नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी हरियाणा के जिला अंबाला पहुंचे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सरकार आने के बाद किन-किन बातों को पूरा किया जाएगा इसको लेकर बड़ा बयान दिया।

बता दें की इस दौरान अंबाला पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "...कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही हम सबसे पहले किसानों को MSP देंगे। हम महिलाओं के बैंक खातों में हर महीने 2 हजार रुपये जमा करेंगे, हम हरियाणा सरकार में 2 लाख युवाओं को रोजगार देंगे और ये नौकरियां हर वर्ग, हर जाति को न्याय के साथ दी जाएंगी। कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि हम हरियाणा में जातीय जनगणना कराएंगे..."

खैर देखना होगा की प्रदेश में इस बयान का कैसा असर देखने को मिलेगा। वहीं चुनाव के बाद कौन सी पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।

(For more news apart from congress govt comes to power in state, we gave MSP to farmers, Rahul Gandhi news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)