Himachal Pradesh: कुछ बागी विधायक कांग्रेस में लौटना चाहते हैं- सीएम सुक्खू

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

विक्रमादित्य सिंह ने सीएम को बागी कांग्रेस विधायकों के पार्टी में लौटने के इरादे से अवगत कराया

CM Sukhu says Some rebel MLAs want to return to Congress

Himachal Pradesh CM Sukhu news in hindi: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दावा किया है कि पार्टी नेता विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें छह बागी कांग्रेस विधायकों में से कुछ के पार्टी में लौटने के इरादे से अवगत कराया है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा की, "विक्रमादित्य ने कल और फिर आज सुबह मुझसे बात की। उन्होंने कहा कि वह बागी विधायकों से मिल रहे हैं, जो (कांग्रेस) में लौटना चाहते हैं। मैंने उनसे पार्टी आलाकमान से बात करने के लिए कहा। वे होटल ललित में बैठे हैं। सीएम सुक्खू ने कहा कि जब वे हिमाचल सीमा में वापस आएंगे तब वे उनसे बात करेंगे।

गौर हो की हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कांग्रेस के छह बागी विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया है। वहीं हाल के राज्यसभा चुनावों में क्रॉस वोटिंग के बाद, कांग्रेस प्रतिनिधियों ने विधानसभा में बजट पर मतदान से परहेज किया था।

बागी विधायकों ने कटौती प्रस्ताव और वित्त विधेयक पर सरकार के पक्ष में मतदान करने के पार्टी व्हिप का उल्लंघन किया, जिसके बाद सत्तारूढ़ कांग्रेस ने उन्हें अयोग्य ठहराने की मांग की। वहीं अब पार्टी फिर से एकजूट होती नजर आ रही हैं। ऐसे में देखना होगा की पार्टी में चल रही विवाद कब शांत होगा।

(For more news apart from CM Sukhu said Some rebel MLAs want to return to Congress News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)