Himachal Pradesh News:  हिमाचल पथ परिवहन निगम ने पूरे किये 50 वर्ष

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

एचआरटीसी राज्य में सीमित रेल और हवाई सेवा के साथ लगभग 3,700 मार्गों पर सड़क यात्रा सुविधाएं प्रदान करता है।

Himachal Road Transport Corporation completes 50 years news in hindi

Himachal Pradesh 50 Year’s of HRTC News In Hindi: 2 अक्टूबर यानी आज हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की सेवा के 50 साल पूरे हो गए हैं। हम एचआरटीसी की इस लंबी और सफल यात्रा का स्वागत करते हैं। इस खास मौके को पूरे हिमाचल प्रदेश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर बस स्टैंड को खास तरीके से सजाया गया था।

अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि दैनिक रियायती यात्रा के माध्यम से यात्रियों को दी जाने वाली 50 लाख रुपये की सब्सिडी के बावजूद एचआरटीसी ने चालू वित्तीय वर्ष (अप्रैल से सितंबर) में 55 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई की है, जिससे 27 श्रेणियों के लोगों को लाभ हुआ है।

एचआरटीसी राज्य में सीमित रेल और हवाई सेवा के साथ लगभग 3,700 मार्गों पर सड़क यात्रा सुविधाएं प्रदान करता है। बुधवार यानी आज सार्वजनिक सेवा के 50 साल पूरे हो गए। 2 अक्टूबर यानी आज हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की सेवा के 50 साल पूरे हो गए हैं। हम एचआरटीसी की इस लंबी और सफल यात्रा का स्वागत करते हैं। इस खास मौके को पूरे हिमाचल प्रदेश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है।

हर बस स्टैंड को खास तरीके से सजाया गया था। अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि दैनिक रियायती यात्रा के माध्यम से यात्रियों को दी जाने वाली 50 लाख रुपये की सब्सिडी के बावजूद एचआरटीसी ने चालू वित्तीय वर्ष (अप्रैल से सितंबर) में 55 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई की है, जिससे 27 श्रेणियों के लोगों को लाभ हुआ है। एचआरटीसी राज्य में सीमित रेल और हवाई सेवा के साथ लगभग 3,700 मार्गों पर सड़क यात्रा सुविधाएं प्रदान करता है। बुधवार यानी आज सार्वजनिक सेवा के 50 साल पूरे हो गए।

(For more news apart from Himachal Road Transport Corporation completes 50 years news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)