Himachal pradesh Road accident news: हिमाचल के भरमौर-चंबा में सड़क हादसा: दो की गई जान, एक घायल

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

दराती पुल के पास वाहन ने नियंत्रण खो दिया, जिससे चलते कार सीधे गहरे नाले में जा गिरी।

Himachal Road accident in Bharmour- Chamba news in hindi

Himachal pradesh Road accident news in hindi: हिमाचल के जिला चंबा में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे पेश आया। जानकारी के मुताबिक आज सुबह चंबा जिले के हड़सर-भरमौर मार्ग पर ये हादसा पेश आया, जहां एक दुखद हादसे में दो लोगों की जान चली गई। वहीं इस दौरान एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है।

वहीं चंबा पुलिस प्रमुख अभिषेक यादव के अनुसार, तीन यात्रियों को ले जा रही बोलेरो जीप सड़क से उतर गई और भरमौर उपमंडल में एक नाले में जा गिरी। दुर्घटना में मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनकी पहचान राकेश कुमार और अशनी कुमार के रूप में हुई। घायल पक्ष की पहचान सेरी गांव के अनिल कुमार के रूप में हुई है, जिसे तत्काल चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया है।

वहीं मामले में अधिकारियों ने पुष्टि की है कि मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। यह घटना उस समय हुई जब वाहन बलमुई की ओर से जा रहे थे। वहीं दराती पुल के पास वाहन ने नियंत्रण खो दिया, जिससे चलते कार सीधे गहरे नाले में जा गिरी।

फिलहाल इस को लेकर अधिकारी दुर्घटना से जुड़ी परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं। ताकि पता लगाया जा सके की किन कारणों की वजह से ये हादसा पेश आया।

(For more news apart from Himachal Road accident in Bharmour- Chamba News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)