Himachal Pradesh News: 8 दिन बाद मिला वेट्री का शव, पिता ने की थी शव ढूंढने के लिए 1 करोड़ की घोषणा

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

12 फरवरी को वेट्री दुरईसामी का शव नदी से बरामद हुआ है

Himachal Pradesh News: Vetri body found after 8 days

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सतलुज नदी के पास हुए सड़क हादसे में लापता वेट्री दुरईसामी का शव 8 दिन बाद पुलिस को मिल गया है। बता दें कि वेट्री दुरईसामी पूर्व मेयर के बेटे थे। वहीं वे 4 जनवरी को किन्नौर के कल्पा के पांगी में केसांग नाला के पास घूमने जा रहे थे। इस दौरान उनकी इनोवा गाड़ी सतलुज नदी में गिर गई थी। जिसके साथ ही उनका शव भी कई दिनों से लापता था। वहीं कड़ी मश्क्कत के बाद उनका शव मिल गया है। 

जानकारी के अनुसार, 4 जनवरी को किन्नौर के कल्पा के पांगी में केसांग नाला के पास घूमने जाने वाले वेट्री दुरईसामी हादसे का शिकार होने के बाद लापता हो गए थे। वहीं लगातार 8 दिन से वेट्री दुरईसामी की तलाश चल रही थी। लेकिन अब 12 फरवरी को वेट्री दुरईसामी का शव नदी से बरामद हुआ है। इस हादसे में कुल दो लोगों की मौत हुई है, जबकि अन्य शख्स घायल है।

बता दें कि ये वहीं पर्यटक है जिसके लिए परिवार ने एक करोड़ रुपय देने की बात कही थी। जी हां वेट्री दुरईसामी, सैदाई दुरईसामी जो की चेन्नई के पूर्व मेयर रह चुके है उनके सुपुत्र है। वहीं आईटीबीपी, एनडीआरएफ, नेवी, उत्तराखंड की एसडीआरएफ की टीम, होम गार्ड, माहूनाग एसोशिएसन के गोताखोर सहित करीब 100 लोग कई दिनों से वेट्री दुरईसामी की तलाश कर रहे थे। यहां तक तक ड्रोन भी इस्तेमाल किया गया था। सोमवार को स्थानीय गोताखोरों ने हादसे वाली जगह से करीब तीन किमी आगे से वेट्री दुरईसामी के शव को सतलुज से निकाल लिया हैं। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला के आईजीएमसी अस्पताल भेजा गया है। 

(For more news apart from Himachal Pradesh Kinnaur Accident Vetri body news in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)