Himachal Pradesh News: अटल टनल के पास पर्यटक वाहन पलटने से बड़ा हादसा, एक की मौत

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

हादसा अटल सुरंग रोहतांग दर्रे के पास पुल के पास चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के कारण हुआ।

accident tourist vehicle overturns near Atal Tunnel news In hindi

Himachal Pradesh News In Hindi: हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां पर्यटकों से भरी एक ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में एक पर्यटक की मौत हो गई है।  जबकि इस हादसे के बाद करीब 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिसके बाद घायलों को अस्पताम में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं इस हादसे की मनाली के पुलिस उपाधीक्षक ने पुष्टि की है।

मनाली डीएसपी ने बताया कि पर्यटक वाहन में सवार लोग मुंबई के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा अटल सुरंग रोहतांग दर्रे के पास पुल के पास चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के कारण हुआ। उन्होंने बताया कि वाहन में ड्राइवर समेत कुल 21 पर्यटक सवार थे, जिनमें से 18 घायल हो गए और 1 की गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई।

अधिकारी ने आगे बताया कि घायलों को मनाली के एक स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है। अटल सुरंग मनाली के पास सोलांग घाटी को लाहौल और स्पीति जिलों में सिसु से जोड़ती है। गनीमत यह रही कि बस अनियंत्रित होने के बाद खाई में गिरने से बच गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

(For more news apart from accident tourist vehicle overturns near Atal Tunnel News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman in hindi)