Manali Girlfriend Murder: प्रेमिका को मनाली ले गए युवक ने होटल में की प्रेमिका की हत्या, बैग में मिला शव

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़की का नाम शीतल कौशल (26) है. वह भोपाल, मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं।

Manali Girlfriend Murder News in Hindi

Manali Girlfriend Murder News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के मनाली के एक होटल में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसके बाद उसने लड़की के शव को एक बैग में डाला और उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की. हालांकि, बैग का वजन ज्यादा होने के कारण होटल स्टाफ को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया.

जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़की का नाम शीतल कौशल (26) है. वह भोपाल, मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। इसके साथ ही घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम विनोद ठाकुर है, जो हरियाणा के पलवल का रहने वाला है. दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और साथ में मनाली घूमने आए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी. वहीं घटना को अंजाम देने वाले विनोद को पुलिस ने पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस लड़की की हत्या के पीछे का कारण जानने के लिए जांच कर रही है.

UP News: डॉक्टर ने नवजात बच्ची को धूप में रखने की दी सलाह, कुछ देर बाद हुई मासूम की मौत

होटल स्टाफ के मुताबिक, विनोद और शीतल 13 मई को मनाली आए थे। यहां दोनों होटल में रुके। दोनों दो दिन तक इधर-उधर घूमते रहे। विनोद ने 15 मई को जाने के लिए चेक आउट किया। जब विनोद ने अपना सामान पैक किया तो लड़की का शव भी एक बैग में पैक कर लिया. इसी बीच विनोद ने बस स्टैंड जाने के लिए टैक्सी बुला ली।

 टैक्सी में सामान रखते समय होटल स्टाफ ने उनकी मदद की. स्टाफ को विनोद का एक बैग बहुत भारी लगा, संदेह होने पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सामान की जांच की। बैग खुलने पर पुलिस को मामले की जानकारी हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है .

(For more news apart from Manali Girlfriend Murder News in Hindi , stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)