Mandi News: मंडी में पैर फिसलने से पति-पत्नी कुएं में डूबे, दोनों की मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

घटना रकोह पंचायत के कलोह गांव की है.

Husband and wife died due to drowning in a well in Mandi

Mandi News: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट में बुधवार सुबह 35 फीट गहरे कुएं में डूबने से पति-पत्नी की मौत हो गई. पैर फिसलने से पति कुएं में गिर गया। उसे बचाने के प्रयास में पत्नी का पैर फिसल गया और वह भी कुएं में गिर गई.

घटना रकोह पंचायत के कलोह गांव की है. मृतकों की पहचान संजीव कुमार (45) और नीलम कुमारी के रूप में हुई है। संजीव अपने घर के पास एक कुएं से पानी लेने गया था. कुआँ लगभग 35 फीट गहरा है और लगभग आधा पानी से भरा हुआ था।

संजीव कुमार का अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गए. जब काफी देर तक संजीव घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी नीलम कुमारी भी कुएं के पास पहुंची और अपने पति को डूबते हुए देखा. पत्नी ने पति को बचाने की कोशिश की तो उसका पैर फिसल गया और वह भी कुएं में गिर गया.

जब काफी देर तक संजीव और नीलम घर नहीं पहुंचे तो संजीव की 72 वर्षीय मां लीला देवी कुएं पर पहुंचीं. दोनों को डूबते देख लीला देवी के होश उड़ गए. उसने चिल्लाकर ग्रामीणों से मदद की गुहार लगाई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकाला। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीएसपी संजीव गौतम ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

(For more news apart from  Husband and wife died due to drowning in a well in Mandi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)