Vikramaditya Singh News: कंगना हर मुद्दे पर बोलती हैं, लेकिन हिमाचल की आपदा पर कभी नहीं बोलती- मंत्री विक्रमादित्य सिंह

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हिमाचल प्रदेश

कंगना ने आज तक लोगों को यह नहीं बताया कि आपदा राहत के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कितनी मदद लेकर आई हैं।

Kangana Ranaut speaks on every issue, but never speaks on Himachal's disaster - Minister Vikramaditya Singh

Vikramaditya Singh News: हिमाचल प्रदेश के शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है, विक्रमादित्य सिंह ने कहा, कंगना सभी मुद्दों पर बोलती हैं, लेकिन वह अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के बारे में बात नहीं करती हैं।

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल में इतनी बड़ी आपदा आई है. कई लोगों की जान चली गई. कंगना ने आज तक लोगों को यह नहीं बताया कि आपदा राहत के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कितनी मदद लेकर आई हैं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेतृत्व के बारे में गलत बोलती रहती हैं। बीजेपी आलाकमान के बार-बार रोकने के बावजूद वह बोलती रहती हैं.

विक्रमादित्य ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि कंगना ने सोनिया गांधी की छवि खराब की है. अगर एक हफ्ते के अंदर कंगना ने इसके लिए माफी नहीं मांगी तो वे आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

उन्होंने कहा कि कंगना का कहना है कि हिमाचल सरकार को केंद्र से जो भी सहयोग मिलता है, कांग्रेस सरकार उसे सोनिया की झोली में डाल देती है। दरअसल, कंगना ने ये बात पिछले हफ्ते मनाली में एक कार्यक्रम के दौरान कही थी. विक्रमादित्य सिंह ने कहा, कंगना किसानों और बागवानों का भी अपमान कर रही हैं.

(For more news apart from Kangana Ranaut speaks on every issue, but never speaks on Himachal's disaster - Minister Vikramaditya Singh, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)