Jharkhand News: BJP में शामिल हुए कांग्रेस कमेटी के प्रमुख हरिमोहन मिश्रा

राष्ट्रीय, झारखंड

भाजपा राज्य इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी श्री मिश्रा और अन्य नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

Congress Committee chief Harimohan Mishra joins BJP News In Hindi

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के प्रमुख हरिमोहन मिश्रा ने इकाई के विभिन्न वरिष्ठ नेताओं के साथ 06 मार्च को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गए।  भगवा पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी श्री मिश्रा और अन्य नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, "कोई भी राज्य में झामुमो के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार की स्थिति को समझ सकता है, जहां एक सहयोगी दल की जिला समिति के सदस्यों ने नाता तोड़ लिया और हमारी पार्टी में शामिल हो गए।"

पिछले 10 वर्षों में एनडीए सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए, मरांडी ने 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों पर जोर दिया।

उन्होंने इंडिया गठबंधन की आलोचना करते हुए उन पर एजेंडा-विहीन होने और केवल अपने परिवारों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाया और दावा किया कि विपक्षी दल किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री मोदी को हटाने के एकमात्र उद्देश्य के साथ एकजुट हुए हैं। मिश्रा के अलावा, भगवा पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सदस्यों में जिला एनएसयूआई अध्यक्ष विक्रांत सिंह और जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष बेबी पासवान शामिल थे।

मिश्रा ने आरोप लगाया कि जिले की वर्तमान स्थिति के लिए श्री अंसारी और उनके पिता फुरकान अंसारी ही जिम्मेदार हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास से प्रभावित होकर मिश्रा ने कहा कि उन्होंने भाजपा में शामिल होकर उनके हाथों को और मजबूत करने का फैसला किया है।

(For more news apart from Congress Committee chief Harimohan Mishra joins BJP News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)