Jharkhand news: झारखंड में दर्दनाक हादसा, एक की मौत, 12 अन्य घायल

राष्ट्रीय, झारखंड

दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे हटाकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करवा दी गई है।

Jharkhand Tragic accident, one dead, 12 others injured news in hindi

Jharkhand news in hindi: झारखंड के रामगढ़ में आज एक दर्दनाक हादसा पेश आया जहां सड़क हादसे में एक मौत हो गई वहीं करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को रामगढ़ जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर एक ट्रक के पांच वाहनों से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हुए।

वहीं यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 45 किमी दूर चुटुपालु घाटी में हुई। “ट्रक के चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और उसने दो कारों, एक बस और दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

वहीं फिलहाल इस हादसे में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक जांच के बाद, सात लोग गंभीर रूप से घायल पाए गए है।

वहीं जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद रांची-रामगढ़ मार्ग पर जाम लग गया था, वहीं लंबा जाम लगने के बाद रामगढ़ के प्रशिक्षु डीएसपी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर भी घटनास्थल पर पहुंचे और रास्ता खुलवाया, वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे हटाकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करवा दी गई है।

(For more news apart from Jharkhand Tragic accident, one dead, 12 others injured news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)