Congress MP Dheeraj Sahu News :कांग्रेस MP धीरज साहू के ठिकानों से अबतक 300 करोड़ कैश बरामद, नोटों की गिनती अभी भी जारी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

आपको बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने ये सारे कैश  बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और कंपनी से जुड़े परिसरों से जब्त किए है.  

Congress MP Dheeraj Sahu News In Hindi

Congress MP Dheeraj Sahu News In Hindi :  झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा नोट गिनने का सिलसिला जारी है. उनके सभी ठिकानों से अब तक 300 करोड़ रुपये नगद मिल चुके है पर गिनती अभी भी चालू है.  बता दें कि  इनकम टैक्स द्वारा धीरज साहू के झारखंड, ओडिशा और कोलकाता के ठिकानों पर छापा माारा जा रहा है. जहां से इनकम टैक्स विभाग ने ट्रक भर के कैश बरामद किए है. कांग्रेस सांसद के आधा दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है.

आपको बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने ये सारे कैश  बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और कंपनी से जुड़े परिसरों से जब्त किए है.  बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड पर टैक्स चोरी के शक में  इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी. ये सारे कैश कंपनी के ऑफिस की अलमारियों और बेड से बरामद किए गए है.

आपको बता दें कि धीरज साहू शराब कारोबारी हैं. कांग्रेस सांसद का ओडिशा में शराब का बड़ा कारोबार है। आयकर टीम ने साहू से जुड़े तीन राज्यों के आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी में बोध, बलांगीर, रायगढ़ और उड़ीसा के संबलपुर के अलावा झारखंड के रांची और लोहरदगा और पश्चिम बंगाल के कोलकाता शामिल थे. जहां से इनकम टैक्स विभाग को इतने कैश मिले की देखकर सभी हैरान रह गए. नोटों को गिनते- गिनते दो मशीने भी खराब हो चुकी है. वहीं अब तक 300 करोड़ रुपये की गिनती हो चुकी है. 

कांग्रेस सांसद के यहां से इतना सारा कैश मिलने के बाद विपक्षी लागातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी  धीरज साहू के पास से मिले नोटों की तस्वीर शेयर करते  हुए  कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि जनता से जो भी लूटा गया है, उसका एक-एक पैसा लौटाना होगा, ये मोदी की गारंटी है.

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा " 'देशवासी इन नोटों की ढेरों को देखें और इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुने . जनता से जो भी लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, ये मोदी की गारंटी है".  

(For more news apart from Congress MP Dheeraj Sahu News In Hindi , stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)