पुलिस ने सुलझाई नाबालिग लड़की की हत्या की गुत्थी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

उन्होंने बताया कि कांड में विधि विवादित किशोर को निरुद्ध कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

Police solved the murder of minor girl

Ranchi: बुधवार की संध्या होली खेलने घर से निकली नाबालिग लड़की की हत्या  की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।  पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने शुक्रवार को बताया कि प्रेम प्रसंग में विवाद के कारण नाबालिक बालक ने लोहे के पाइप से सिर में मारकर हत्या करने की बात को स्वीकार किया है।  उन्होंने बताया कि लोहे का पाइप तथा मृतका नाबालिक युवती का मोबाइल घटनास्थल से कुछ दूरी पर पोखर से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि कांड में विधि विवादित किशोर को निरुद्ध कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

बताते चलें कि हत्या को लेकर पुलिस अधीक्षक गुरुवार की देर रात्रि महागामा थाना पहुंचे जहां उन्होंने हर बिंदुओं की जांच करने को कहा था। 
घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिव शंकर तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित कर महागामा थाना क्षेत्र गोविंदपुर पहाड़ के समीप नाबालिक की हत्या का त्वरित अनुसंधान करते हुए 12 घंटे के अंदर उद्भेदन कर दिया गया है।
 गठित टीम में पुलिस निरीक्षक कमलेश प्रसाद,ललमटिया थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह,महागामा थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह, पोड़ैयाहाट पु.अ.नि. कृष्णा कुमार,पु.अ.नि. पल्लवी कुजुर, कश्यप कुमार गौतम,चेतन बैरागी,रूपेश कोठारी,तकनीकी शाखा के हेमंत भेंगरा,तकनीकी शाखा निशांत पांडेय,मुकेश उपाध्याय सहित ससस्त्र बल शामिल थे।