64 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ FIR , आरोपी गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

विवाद के दौरान पुत्र को छुड़ाने के लिए गई वृद्ध को धक्का दिए जाने पर गिरने से हुई मौत

Three FIR accused arrested for murder of 64 year old woman

Ranchi: जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र के अमौर नीमा गांव में गत 7 मार्च को 64 वर्षीय  बुच्ची देवी नामक एक वृद्ध महिला की हत्या के आरोप में पुलिस  ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सुभाष मंडल, रंजीत मंडल और पप्पू मंडल है जो बलबड्डा थाना क्षेत्र के नीमा गांव का ही रहने वाला है ।उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मृतका के पुत्र मुरारी सिंह के लिखित आवेदन पर बलबद्दा थाना कांड संख्या 24/ 2023 दिनांक 8 मार्च 2023 सुसंगत धाराओं में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। 

वृद्धा की मौत का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि घटना के दिन मृतका के पुत्र मुरारी सिंह एवं प्राथमिक अभियुक्त अभियुक्तों के बीच खाने पीने को लेकर विवाद हुआ था । जिसके कारण अभियुक्तों के द्वारा मृतका के पुत्र मुरारी सिंह के साथ मारपीट की जा रही थी। इसी क्रम में मृतका पुत्र को बचाने के लिए गई तो अभियुक्तों के द्वारा मृतका को धक्का दे दिया गया जिससे वह गिर गई और उसकी मौत हो गई।
 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के अनुसंधान को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एसएस तिवारी के नेतृत्व में टास्क फोर्स का गठन किया गया था ।