Ranchi News: कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा से पूछा सवाल, कहा- यह रिश्ता क्या कहलाता है

राष्ट्रीय, झारखंड

सोनाल शांति ने कहा कि भाजपा जेल और बेल का खेल खेलने में माहिर है।

Congress spokesperson asked a question to BJP, ranchi news in hindi

Ranchi News In Hindi: रांची, जमीन घोटाले के आरोपी विष्णु अग्रवाल से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की मुलाकात पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने भाजपा से जवाब मांगते हुए कहा कि आखिर क्या डील हुई कि जिस जमीन घोटाले के आरोपी के खिलाफ ईडी की जांच जारी है उस आरोपी से वित्त मंत्री की मुलाकात कराई जा रही है ,जबकि प्रवर्तन निदेशालय वित्त मंत्रालय के ही अधीन है। इस मुलाकात के सूत्रधार बने भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को यह बताना चाहिए कि आखिर विष्णु अग्रवाल के साथ उनका "यह रिश्ता क्या कहलाता है"।

उन्होंने कहा कि, आज झारखंड की जनता के सामने यह दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है कि झारखंड के एक आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को किसके इशारे पर जमीन के मामले में घोटाले का आरोप लगाकर जेल भेजा गया और झारखंड में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा जेल और बेल का खेल खेलने में माहिर है। संवैधानिक संस्थाओं का उपयोग विरोधियों के खिलाफ किस तरह करना है यह मोदी और उनके मंत्री अच्छी तरह जानते हैं और झारखंड में भी बाबूलाल मरांडी ने अपने आकाओं की मदद से यह खेल खेला है। वित्त मंत्री  को झारखंडी जनता के सामने यह स्पष्ट करना चाहिए कि उनके अर्थशास्त्री पति ने इलेक्ट्रॉल बांड को देश का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया है और यह उनके मंत्रित्व काल में हुआ।

जमीन घोटाले के आरोपियों से वह मुलाकात कर रही हैं जबकि उसकी पूरी जांच प्रक्रिया अभी जारी है और जांच भी उनके मंत्रालय की अधीन एजेंसियां कर रही हैं, आखिर यह सूची कितनी लंबी होगी। उन्होंने कहा कि रोज दिन छाती पीट पीट कर कांग्रेस और हेमंत सोरेन के खिलाफ बोलने वाले बाबूलाल मरांडी का चेहरा जनता के सामने साफ हो गया है और जनता जान गई है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने का उन्हें नैतिक अधिकार नहीं है और वह दूध के धुले हुए नहीं है।

(For more news apart from Congress spokesperson asked a question to BJP news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)