Jharkhand News: PM मोदी का लक्ष्य अंतोदय के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे- संजय सेठ

राष्ट्रीय, झारखंड

सांसद सेठ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण से लेकर राष्ट्रीय नव निर्माण तक हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य हुए हैं।

PM Modi aim is to reach development to last person of Antodaya News in hindi

Jharkhand News In Hindi: रांची,  ओरमांझी के सरस्वती शिशु मंदिर में आज एक बैठक आयोजित की गई बैठक में सांसद सेठ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण से लेकर राष्ट्रीय नव निर्माण तक हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य हुए हैं।

उन्होंने कहा की पीएम मोदी का लक्ष्य है अंतोदय के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे इसी के तहत मोदी जी ने लगातार गरीबों को मुफ्त में अनाज उज्ज्वला योजना के तहत गैस का कनेक्शन शौचालय प्रधानमंत्री आवास योजना जनधन खाता के माध्यम से बैंकों में खाता खोलना आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख तक मुफ्त में इलाज सहित कई ऐसे कार्य किए जा रहे हैं।

देश में पहली बार महिलाओं को मिला सम्मान मोदी जी ने देश की महिलाओं को एक बड़ा उपहार दिया है 33 % आरक्षण के रूप में अब संसद में पुरुषों के बराबर में महिलाएं सांसद बनेगी देश के हर पदों पर महिलाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है हम दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गए हैं विगत 10 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने देश की तस्वीर और तकदीर बदल दी जो काम 70 सालों में नहीं हो पाया वह आज 10 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में संभव हो पाया है।

इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश की उपाध्यक्ष आरती कुजूर पूर्व विधायक रामकुमार पाहन अमरनाथ चौधरी नसीब लाल महतो मंडल अध्यक्ष दिलीप मेहता बुधराम बेड़िया मानकी राजेंद्र शाही   डॉ बिरसा उरांव सिकंदर महतो अलखनाथ महतो सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 (For more news apart from PM Modi aim is to reach development to last person of Antodaya news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)