Ranchi News: भाजपा पर जनता को नहीं भरोसा, अमित शाह का रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप- राजेश ठाकुर

राष्ट्रीय, झारखंड

जनता को अब भाजपा पर भरोसा नहीं रहा। भरोसा है तो कांग्रेस की पांच न्याय और 25 गारंटी पर- राजेश ठाकुर

Amit Shah road show was a complete flop, Rajesh Thakur news in hindi

Ranchi News: रांची(राजेश चौधरी), देश के गृहमंत्री अमित शाह का रांची के चुटिया मोहल्ला में रोड शो पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि अब मोहल्लेवासियों ने भी भाजपा को नकार दिया है। अमित शाह का रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। क्योंकि जनता को अब भाजपा पर भरोसा नहीं रहा। भरोसा है तो कांग्रेस की पांच न्याय और 25 गारंटी पर।  राहुल गांधी द्वारा जनता के लिए पूछे गए प्रश्न देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को मुहल्लों में रोड़ शो करने को विवश कर दिया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जो पार्टी वंचितों से उनका अधिकार छीनना चाहती हो, देश का संविधान बदलना चाहती हो, अपने पूंजीपति मित्रों का 16 लाख करोड रुपये माफ किए है, युवाओं को रोजगार के लिए भटकाती हो, किसानों को एमएसपी देने के बदले गालिया बरसाती हो, महिलाओं को इज्जत लूटने वालों को सम्मान देती हो वैसी भाजपा पर अब जनता का भरोसा कभी नहीं रहेगा। इन्हें रोड शो की जगह अपने दस साल अन्याय काल के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

(For more news apart from Amit Shah road show was a complete flop, Rajesh Thakur news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)