Ranchi News: सांसद संजय सेठ ने सिविल कोर्ट में चलाया जनसंपर्क अभियान, मांगा समर्थन

राष्ट्रीय, झारखंड

संसद सेठ ने कहा कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा गठबंधन की सरकार ने हर साल 5 नौकरी देने का वादा कर सत्ता में आई थी

MP Sanjay Seth public relations campaign in civil court news in hindi

Ranchi News In Hindi:रांची, सांसद संजय सेठ ने आज रांची के सिविल कोर्ट ,सिंगरी ,नामकुम बाजार ,हेहल, कोगे ,चुटिया, में जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान के तहत संजय सेठ ने सिविल कोर्ट में जनसंपर्क अभियान चलाकर अधिवक्ताओं से आशीर्वाद प्राप्त किया एवं राष्ट्र के निर्माण के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए आशीर्वाद मांगा एवं 25 तारीख को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर संसद सेठ ने कहा कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा गठबंधन की सरकार ने हर साल 5 नौकरी देने का वादा कर सत्ता में आई थी, स्टार्टअप के माध्यम से जब मोदी जी ने रोजगार के अवसर पैदा किया तो यही कांग्रेसी स्टार्टअप का मजाक उड़ाते थे आज वहीं कांग्रेसी स्टार्टअप के माध्यम से रोजगार देने की बात कर रही है इससे यह साबित होता है कि मोदी जी के कार्य को कांग्रेस भी गारंटी के रूप में मानती है।

कांग्रेस जल ,जंगल ,जमीन, की बात करती है यहां के आदिवासी भाई बहनों के जल ,जंगल, जमीन, को लूटकर अपना खजाना भरने का काम किया है आज झारखंड के लोग बेहाल परेशान है बिजली ,पानी ,आवास, बेरोजगारी ,से लोग परेशान हैं बालू को सोना बना दिया ।

ओबीसी को झारखंड के सरकार ने ठगने का काम किया सरकार में आने के पूर्व इन्होंने कहा था कि सरकार में आते ही ओबीसी को 27% आरक्षण देंगे।

कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार ने यहां के ओबीसी को ठगने का काम किया है।

अरविंद कुमार सिंह सुधीर श्रीवास्तव ओमप्रकाश कश्यप जितेंद्र वर्मा शिव शंकर साहू चंद्र प्रकाश काली साहू रविंद्र कुमार साहू मुकेश केसरी प्रदीप चौरसिया मनीष कुमार सिंह रघुवीर महतो बसंत चंद्रवंशी नेहा शर्मा ज्योति कुमारी ऐश्वर्या सहाय सिंगरी में आयोजित कार्यक्रम में सांसद सेठ ने कहा आजादी के 70 साल तक देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने बिरसा मुंडा को वह सम्मान नहीं दिया जो नरेंद्र मोदी ने दिया देश के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो उनके घर उलिहातू जाकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर जनजाति गौरव दिवस बनाने का निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया साथ ही 2024 मे पूरे साल जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा यहां के जनजातीय बच्चों के लिए एकलव्य विद्यालय का निर्माण जहां जनजातीय बच्चों को उच्च शिक्षा मिल सके ये आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इच्छा शक्ति का प्रतिफल है। आज हर जनजातीय क्षेत्रों में एकलव्य विद्यालय खोले जा रहे हैं।

झारखंड में पलायन सबसे बड़ी  समस्या है झारखंड में रोजगार नहीं रहने के कारण झारखंड के लाखों लोग रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में जाकर रोजगार करते हैं।

झारखंड की सरकार ने झारखंड को लूट खंड का चारगाह बना दिया कुल मिलाकर आज की स्थिति बहुत ही चिंताजनक है इसलिए इस निकम्मी सरकार को हटाने के लिए और झारखंड में विकास की गंगा बहे लिए भाजपा के पक्ष में 25 तारीख को मतदान करें ताकि देश तरक्की की ओर आगे बढ़ सके।

आज के जनसंपर्क अभियान में जैनेंद्र कुमार सत्यदेव मुंडा सुनील महतो अखिलेश सिंह लखन गोप नंदलाल राम फागु रजवार सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

(For more news apart from MP Sanjay Seth public relations campaign in civil court news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)