Jharkhand Politics:बीजेपी में शामिल हुई पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी और कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

रांची में राज्य मुख्यालय में बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में गीता कोड़ा भाजपा में शामिल हुई।

Former CM Madhu Koda's wife and Congress MP Geeta Koda join BJP news in hindi

Jharkhand Politics news in hindi: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका देते हुए झारखंड से उनकी सांसद गीता कोड़ा सोमवार को भाजपा में शामिल हो गईं। सिंहभूम सांसद रांची में राज्य मुख्यालय में बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में भाजपा पार्टी में शामिल होने के बाद प्रदेश में इसको लेकर जमकर राजनीति हो रही है।

वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, ''मैं आज भाजपा में शामिल हो गई हुं गया। कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राजनीति करके देश को संकट में डाल दिया है।''पार्टी कहती है कि वह सभी को साथ लेकर चलेगी, लेकिन वह केवल अपने परिवार को साथ लेकर चलती है।'' वह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी हैं।

वहीं इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी में शामिल होने का बाद एक पोस्ट के माध्यम से भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रधानमंत्री और भाजपा नेताओं का धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने अपने पार्टी में शामिल होने की आधिकारिक जानकारी के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की।

गौर हो की लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा में लगातार उथल पुथल मची हुई है। जहां कई नेता कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे है। वहीं भाजपा लोकसभा चुनाव  में जीत का दावा कर कांग्रेस के कई नेताओं को पार्टी में शामिल कर रही हैं।

(For more news apart Former CM Madhu Koda's wife and Congress MP Geeta Koda join BJP news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)