हेमंत सोरेन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कारण ही आज आप अपने धर्म के साथ जीवन यापन कर रहे हैं: अमर कुमार बाउरी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी आप कितना वोट बैंक की राजनीति के कारण नीचे गिरेंगे

It is because of Hemant Soren Rashtriya Swayamsevak Sangh that you are living your life today: Amar Kumar Bauri

Jharkhand News: रांची, (राजेश कुमार): झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा आरएसएस को लेकर दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि "यह आरएसएस के लोग चूहे की तरह हमारे अंदर घुसकर तोड़ने का काम करते हैं। जब हमारे एक नेता हमारी पार्टी में थे, तो वह 1932 की मांग करते थे, स्थानीयता की बात करते थे, लेकिन भगवा होते ही उनकी भाषा भी बदल गई है। 

मुख्यमंत्री के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि 1925 में स्थापित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रयास से ही आज भारत गुलामी की मानसिकता को तोड़कर विश्व पटल पर अपनी पहचान बढ़ा रही है, लेकिन यह अफसोस की बात है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के कारण अपने पूर्वजों, वंशजो और आदिवासी समाज के अस्मिता को खतरे में डाल रहे है। बांग्लादेशी घुसपैठियों इन्हें राज्य के अंदर दिख नहीं रही। जबकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भारत की अस्मिता और परंपरा को स्थापित कर रही है। उसे हेमंत सोरेन अपने राज्य में प्रतिबंधित कर रहे है। 

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कारण ही आज आप अपने धर्म के साथ जीवन यापन कर रहे हैं, नहीं तो आपको सहित सारे लोग अपने मूल धर्म को खो चुके होते हैं। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी आप कितना वोट बैंक की राजनीति के कारण नीचे गिरेंगे। अपने अंतर मन की आवाज को जरूर सुने।

(For more news apart from It is because of Hemant Soren Rashtriya Swayamsevak Sangh that you are living your life today: Amar Kumar Bauri, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)