Jharkhand News: प्रधानमंत्री ने गोड्डा में किया एफएम रेडियो केंद्र का उद्घाटन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, झारखंड

 गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने हजारों लोगों की उपस्थिति में एफएम स्टेशन के मशीन की शुरुआत की।

Jharkhand News: PM inaugurates FM Radio Center in Godda

गोड्डा : शुक्रवार को गोड्डा जिले के मुख्यालय में एफएम रेडियो केंद्र का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन किया।
 उनके साथ देश के सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर एवं सूचना एवं प्रसारण मत्स्य पालन पशुपालन एवं डेयरी राज्यमंत्री डॉ एल मुरूगन उपस्थित थे । आज की सभा में एफ एम मशीन का उद्घाटन गोड्डा के पूर्व के दूरदर्शन केंद्र में किया गया।
 

उद्घाटन समारोह में गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे अपने समर्थकों के साथ उपस्थित थे। उनके साथ राजेश कुमार झा, राजीव मेहता एवं सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता थे।  प्रधानमंत्री ने कहा कि एफएम केंद्र से सूचना, ज्ञान- विज्ञान एवं मनोरंजन के कार्यक्रम प्रसारित किए जाएंगे। किसान भाइयों, गृहणियों, छात्र-छात्राओं और सामान्य लोगों को इससे बहुत फायदा होगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि एफएम रेडियो हो जाने से गोड्डा के लोग सभी से अच्छी तरह कनेक्ट हो सकेंगे। किसान भाई यह जान सकेंगे की कौन सी फसल कब लगानी है,किस समय उन्हें फसल की अच्छी कीमत मिलेगी आदि। इसी तरह आपदा के समय लोगों को सही जानकारी मिलने से कम से कम नुकसान होगा। लोग एक दूसरे की मदद कर सकेंगे। महिलाओं को सेल्फ हेल्प ग्रुप बनाने में सुविधा होगी।

 गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने हजारों लोगों की उपस्थिति में एफएम स्टेशन के मशीन की शुरुआत की। सभी उपस्थित लोगों ने गोड्डा में एफएम रेडियो की शुरुआत की प्रशंसा की और कहा कि इससे हम सभी लाभ उठाएंगे।