Panchayat Elections: पंचायत चुनाव के लिए नामांकन भरने के दौरान झड़प, पूर्व विधायक कुलबीर जीरा घायल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

इस घटना में जीरा के पूर्व कांग्रेस विधायक और जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह जीरा गंभीर रूप से घायल हो गए

Clash during nomination filing Jeera Panchayat elections news in hindi

Punjab Panchayat Elections News In Hindi: फिरोजपुर के जीरा शहर में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर आप और कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर बरसाए गए और इस मौके पर गोलियां भी चलाई गईं।

इस घटना में जीरा के पूर्व कांग्रेस विधायक और जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह जीरा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी घायल तस्वीर भी सामने आई है जिसमें जीरा के मुंह का एक हिस्सा खून से भरा हुआ था। भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी। मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई। फिरोजपुर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे। पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश कर रही थी लेकिन भीड़ बेकाबू हो गई जिसके बाद पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

इस मौके पर कुलबीर जीरा ने आरोप लगाया कि हलके के विधायक और उनके समर्थक सत्ता के नशे में खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। स्थिति यह है कि कांग्रेस प्रत्याशियों को सरपंच व पंच की एनओसी व अन्य दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं।

(For more news apart from Clash during filing of nomination for Jeera Panchayat elections news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)​