Ravneet Bittu News: BJP में शामिल होने के बाद लुधियाना पहुंचे रवनीत बिट्टू, भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलों से किया स्वागत

राष्ट्रीय, पंजाब

बता दें कि रवनीत बिट्टू 26 मार्च को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.

Ravneet Bittu reached Ludhiana after joining BJP News In Hindi

Ravneet Bittu reached Ludhiana after joining BJP News In Hindi: पंजाब की लुधियाना लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू आज लुधियाना पहुंचे हैं. रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर और फूलमालाएं पहनाकर बिट्टू का स्वागत किया। बिट्टू शहर में रोड शो निकालेंगे और बीजेपी कार्यालय तक जाएंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. चर्चा है कि इस दौरान वह अपने कई करीबी नेताओं को भी बीजेपी में शामिल कर सकते हैं. 

बता दें कि रवनीत बिट्टू 26 मार्च को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. पार्टी में शामिल होने के दो दिन बाद, भाजपा ने उन्हें लुधियाना से अपना उम्मीदवार घोषित किया। बीजेपी में शामिल होने के बाद रवनीत बिट्टू ने कहा था कि उनका संबंध शहीद बेअंत सिंह के परिवार से है. उन्होंने पंजाब में काला दौर देखा है.

Maharashtra Chemical fire news: नवी मुंबई की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

यह भी देखा कि वह अँधेरा कैसे दूर हुआ। आज मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पिछले 10 वर्षों में मैंने खुद देखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को पंजाब से कितना प्यार है। दोनों पंजाब के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं. बाकी राज्य कहां पहुंच गए है?

आज पंजाब के किसानों और केंद्र सरकार के बीच पुल बनकर काम करने की जरूरत है. पंजाब के किसानों, मजदूरों और दुकानदारों को एक साथ आना होगा। इंडस्ट्री को विश्वास में लेना होगा. मैंने स्वयं मोदी सरकार में जनहित में लिए गए निर्णयों को देखा है। इसके चलते मैंने खुद बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.' 

(For more Punjabi news apart from Ravneet Bittu reached Ludhiana after joining BJP News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)