Punjab Zira Violence: जीरा में हिंसक झड़प मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 700 से ज्यादा अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

अब पुलिस मीडिया फुटेज और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करेगी.

Zira Violence Case registered against 700 unknown accused news in Hindi

Punjab Zira Violence Case registered against more than 700 unknown accused News in Hindi: फिरोजपुर के जीरा शहर में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए। इस मामले में फिरोजपुर पुलिस ने करीब 700 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर मंगलवार देर रात दर्ज की गई।

अब पुलिस मीडिया फुटेज और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करेगी. आपको बता दें कि उक्त मामला इतना बढ़ गया था कि पुलिस से मामले की जांच करने को कहा गया था. एसएसपी फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने कहा- पुलिस अलग-अलग पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि इस घटना में जीरा के पूर्व कांग्रेस विधायक और जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह जीरा गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे, जिसमें वह खून से लथपथ भीड़ के बीच खड़े नजर आ रहे थे।

यह झड़प जीरा शहर के क्लार्क टॉवर पर हुई। इसे देखते हुए फिरोजपुर मुख्यालय से और फोर्स बुलाई गई।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर एक गांव के कांग्रेस समर्थक अपने साथियों के साथ जीरा चुनाव अधिकारी के कार्यालय में सरपंच पद के लिए नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इसी बीच आप विधायक नरेश कटारिया और पूर्व कांग्रेस विधायक कुलबीर सिंह जीरा के समर्थकों के बीच विवाद हो गया. इसी बीच दोनों के बीच लात-घूंसे की लड़ाई शुरू हो गई.

मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया. कुछ देर बाद एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी।
 (For more news apart from Punjab Zira Violence Case registered against more than 700 unknown accused news in hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)