Ludhiana News: लुधियाना में पंखे से लटका मिला युवती का शव, दहशत में लोग

राष्ट्रीय, पंजाब

पुलिस ने मृत लड़की के शरीर से मोबाइल हेडफोन, एक नई चेन और एक बिल बरामद किया है. फिलहाल मामला संदिग्ध है.

Dead body of girl found hanging from fan in Ludhiana News In Hindi

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में देर रात एक 18 साल की लड़की का शव फंदे से लटका हुआ मिला. लड़की ने कमरा अंदर से बंद कर लिया था. घर वालों ने दरवाजा खोलने के लिए काफी आवाज लगाई लेकिन जब लड़की ने दरवाजा नहीं खोला तो लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया वहीं लड़की का शव पंखे से लटक रहा था. लोगों ने शव को कमरे से बाहर निकाला.

चौकी शेरपुर के हेड कांस्टेबल जगदीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बाबा मुकंद सिंह नगर फौजी का वेहड़ा निवासी 18 वर्षीय युवती ने एपनी चुनरी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की का नाम सोनिया कुमारी के रूप में हुई है. सोनी मूल रूप से बिहार के गोपालगंज जिले के सिदवलिया की रहने वाली थी।

घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना शेरपुर थाने की पुलिस को दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही लोगों ने शव को नीचे उतार लिया था। फिलहाल शव को सिविल अस्पताल में रखा गया है। पुलिस ने मृत लड़की के शरीर से मोबाइल हेडफोन, एक नई चेन और एक बिल बरामद किया है. फिलहाल मामला संदिग्ध है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोनी के पिता ने उसकी मां को 5 साल पहले छोड़ दिया था. सोनी का एक छोटा भाई और बहन भी है। घटना के वक्त उसकी मां गायन्ति देवी काम पर गयी थी. इसी बीच उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया। उसके छोटे भाई-बहन काफी देर तक दरवाजा खटखटाते रहे, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. बाद में लड़की का शव पंखे से लटका मिला.

 (For more news apart from  Dead body of girl found hanging from fan in Ludhiana News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)